ममता बनर्जी ने कही कह मोदी तृणमूल एक साधारण कर्मचारी के बराबर नहीं।



मोदी को लेकर ममता बनर्जी की राजनीति राय

राज्य

ममता ने कहा कि मोदी की योग्यता तृणमूल जिले के राष्ट्रपति से कम है

ममता ने एक बार फिर दावा किया कि भाजपा सरकार गिरावट में है।

ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कौशल पर सवाल उठाए उनके शब्दों में, "नरेंद्र मोदी में मेरे (तृणमूल) जिले के अध्यक्ष की क्षमता नहीं है।" तृणमूल नेता की टिप्पणी, उनकी पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष की क्षमता भाजपा की अखिल भारतीय अध्यक्ष नहीं है। उनका सवाल, "भाजपा नेताओं ने किसी तरह राजनीति की है?"

ममता ने एक बार फिर दावा किया कि भाजपा सरकार गिरावट में है। एंडोरा में एक चुनावी सभा में, हावड़ा ने कहा, "भाजपा सरकार राजनीति से आश्वस्त हो गई है।" इसके बाद, राज्य के मुख्यमंत्री ने कहा, "बंगाल में दो थे। उन्होंने भाजपा सरकार की विफलता का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा के दो मुख्य चेहरे मोदी की प्रशासनिक योग्यता हैं। जमीनी नेता के शब्दों में, “चुनाव में जाने से पहले, हम अयोध्या में राम मंदिर बनाने के बारे में बात कर रहे हैं। पांच साल में, एक उंगली से इशारा करने वाला मंदिर नहीं बनाया जा सका। अक्ल कुछ नहीं कर सकती। "फिर, ममता ने टिप्पणी की," इसे भरें। " पूरी बात करेंगे। ”

राज्य में चुनाव अभियान में एक से अधिक बार, टीएमसी कर ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेतृत्व ने " इसके बाद भी, शाह ने राज्य में आकर कहा, "टीएमसी को सभी चीजों पर कर लगाना है। तृणमूल ने कहा," हमने कोई कर लगाया है? क्या मैंने डीजल की कीमत बढ़ाई? नरेंद्र मोदी ने 400 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक की कीमत चुकाई है। हमने कोई कीमत नहीं बढ़ाई। हम लोगों का मुफ्त में इलाज करते हैं। शिक्षा शिक्षा। आखिरकार, ममता ने कहा, “झूठ के झूठ में ही झूठ होता है। ये तोते की निंदा के शब्द हैं। शरमाओ मत। प्रधानमंत्री सिर्फ झूठ बोल रहे हैं। ”

दिल्ली, लोकसभा चुनाव 2015 के लिए लड़ाई

मुख्यमंत्री ने बीजेपी के खिलाफ सांप्रदायिक प्रचार की शिकायत की। उन्होंने कहा, "चंद चोरों, लुटेरों, और दंगाइयों को चंबल में ले जाओ और दंगा लाओ।" मुख्यमंत्री ने कहा, "अगर मैं हिंदू संकट में होता हूं, तो मुझे एक मुसलमान के खतरे का सामना करना पड़ेगा, लेकिन मुझे यह पसंद आएगा।" मैं सबके लिए हूं। जब तक मैं कुर्सी पर हूं, मैं सभी के लिए हूं। 
Previous
Next Post »